आ गया Android 11| Android 11| could finally let you record videos over 4G in size


एंड्रॉइड 11 आखिरकार आपको 4 जी आकार में वीडियो रिकॉर्ड करने दे सकता है


Android 11-Android 11feature,
android 11
26 December 2019 को यह खबर सामने आयी कि android 11 से आप आसानी के साथ video recording कर सकते हो,वो भी 4Gआकार में.

खास तथ्य:  एंड्रॉइड फोन वीडियो फ़ाइलों को रिकॉर्ड नहीं कर सकते हैं जो आकार में 4 जीबी से बड़े हैं। यह संभवत: अगले साल एंड्रॉइड 11 में बदल सकता है, हालांकि, यह कहना एक स्वागत योग्य बदलाव होगा कि यह एक बड़ी समझ है।

समय बीतने के साथ सीमा और अधिक कष्टप्रद होती जा रही है, क्योंकि अभी 30fps पर 4K वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम हैंडसेट मूल रूप से हर जगह हैं, और इसका अर्थ है बड़े फ़ाइल आकार। 4K60 और भी अधिक स्थान लेता है, और आश्चर्यचकित न हों अगर 8K रिकॉर्डिंग क्षमताओं वाला पहला उपकरण निकट भविष्य में बाजार में दिखाई दे।


इसे ध्यान में रखते हुए, कैप्चर किए गए वीडियो के प्रति मिनट का आकार केवल ऊपर जाएगा, जिसका अर्थ है कि आप उस 4GB में कम और कम समय के लिए फिट होंगे। जैसा कि अभी है, वीडियो रिकॉर्डिंग चालू फ़ाइल के 4GB तक पहुंचने के बाद बंद नहीं होगी, कैमरा ऐप बाद की फाइलों को रिकॉर्ड करता रहेगा। इसलिए यदि आप चलते रहते हैं, यहां तक कि 4K30 पर, आप पा
सकते हैं कि आपकी गैलरी में विभिन्न फ़ाइलों का एक समूह है जो आपके विचार से एक निरंतर रिकॉर्डिंग थी। आदर्श नहीं, सुनिश्चित करने के लिए।

4 जीबी की सीमा 2014 में पेश की गई थी, जब मोबाइल की दुनिया हार्डवेयर क्षमताओं के मामले में बहुत अलग थी, और हो सकता है कि यह तब कुछ समझ में आए, यह निश्चित रूप से अभी उपयोगकर्ता के अनुभव में सिर्फ एक कदम है। लगता है Google को इसका एहसास हो गया है।

एंड्रॉइड ओपन सोर्स प्रोजेक्ट गेरिट में एक नई कमिट का वर्णन है कि Google ओएस के अगले प्रमुख संस्करण में एंड्रॉइड को "4GB से अधिक आकार की फाइलें" बनाने या बनाने की अनुमति देगा। यह एंड्रॉइड 11 है, और अगर कंपनी अपने पिछले समय के फ्रेम में रहती है, तो पहले बीटा को मार्च में किसी समय बाहर होना चाहिए।
Android 11-android 11 feature,android pic
android 11
उम्मीद करता हुं कि आपको यह पोस्ट अच्छी लगी होगी.
अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें.

Comments

Popular posts from this blog

CCL Apprentice Govt Recruitment 2020 | Latest govt job.