DECCAN  HEALTH CARE LTD. 
           M.N.D. HATAO KHUSHIYA LAO

dhc - Deccan health care( डेक्कन हेल्थ केयर ) का मिनिंग है घर -घर प्रोडक्ट को पहुँचाना। डेक्कन हेल्थ केयर का  प्रोडक्ट को यूज करके स्वस्थ्य  रहिये।
                      आज  भारत  में खान -पान एवं  जीवन  शैली  में परिवर्तन आने  के कारण  95% लोगों में कैल्शियम, विटामिन एवं मिनरल की कमी पाई जा रही है। जिसके कारण अनेक प्रकार की बीमारीयां होने का खतरा बढ़ जाता है। बढ़ती आयु के साथ यह समस्या चिंता का विषय बन जाती है।
                    विदेशों में  food suppliment products  पर ज्यादा ध्यान एवं पैसे खर्च करते हैं जबकि भारत में बिमारियों पर। food suppliment products  का सेवन करने से शरीर की बिमारीयाें को ठीक करने  में सहायक तो है ही, साथ में स्वस्थ व्यक्ति को कभी बीमार होने ही नही देता। इस  food suppliment products का कोई  side effect  भी नही है ।
                                             इस कम्पनी की शुरूआत 1996 ई० में हुई इस कम्पनी के डायरेक्टर  Munto P. Gupta  हैं। वह एक वैज्ञानिक और डॉक्टर भी हैं। इस कम्पनी का हेड ऑफिस हैदराबाद में है । यह कम्पनी का products रूद्रपूर (उत्राखण्ड) में बनाती है और दुसरे देशो के बड़े -बड़े कम्पनीयों को बचती है ।डेक्कन हेल्थ केयर में 332 डॉक्टर की टीम है । 40 से अधिक देशों में इसके यूजर हैं। डेक्कन हेल्थ केयर का अपना टिवी चैनल है केयर वर्ल्ड। इसकी वेबसाइट  WWW. beyoungstore. com  है ।

Comments

Popular posts from this blog

CCL Apprentice Govt Recruitment 2020 | Latest govt job.

आ गया Android 11| Android 11| could finally let you record videos over 4G in size